निकाय चुनावः भाजपा की स्क्रीनिंग कमेटी व कोर कमेटी की हुई बैठक, प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद बोले- जिताऊ उम्मीदवारों के नाम पर हुआ मंथन

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 10:20 PM (IST)

बाराबंकी: जिले में भाजपा जिला कार्यालय पर निकाय चुनाव को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आयोजित हुई। बंद कमरे में दिन भर चली मैराथन बैठक में नवाबगंज नगर पालिका सहित सभी 13 नगर पंचायतों के लिए संभावित प्रत्याशियों के नामों पर गहन चर्चा हुई। यह बैठक लोक निर्माण मंत्री और जिला के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद की मौजूदगी में हुई। जिसमें जिले के सभी जन प्रतिनिधि और कोर कमेटी के सदस्य शामिल हुए।

PunjabKesari

निकाय के चुनाव प्रभारियों के साथ टिकट को लेकर चर्चा
इस बैठक में प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने निकाय चुनाव के लिए दावेदारी करने वालों के आवेदन पर संबंधित निकाय के चुनाव प्रभारी और चुनाव संयोजकों के साथ चर्चा की। जिसमें निकाय की भौगोलिक, सामाजिक और राजनैतिक समीकरणों की जानकारी साझा की गई। साथ ही जिताऊ के साथ सांगठनिक जुड़ाव के विषय में भी समीक्षा की गई और चुनाव में जिताऊ और समर्पित कार्यकर्ताओं पर भरोसा करने की प्रदेश नेतृत्व की मंशा के अनुरूप रणनीति बनाई गई। स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसमें संभावित प्रत्याशियों के नगर निकाय वार नामों का पैनल बनाकर उसकी गोपनीय रिपोर्ट तैयार की गई।

PunjabKesari

सभी आवेदकों के नामों पर कोर कमेटी ने गंभीर चिंतन कियाः जितिन प्रसाद
वहीं इस बैठक को लेकर मंत्री जितिन प्रसाद ने बताया कि सभी आवेदकों के नामों पर कोर कमेटी ने गंभीर चिंतन किया है। पैनल की गोपनीय रिपोर्ट क्षेत्रीय और प्रदेश कार्यालय दी जायेगी। इस बैठक में प्रदेश मंत्री और जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, प्रदेश महामंत्री प्रियंका सिंह रावत, खाद्य एवम रसद मंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, सांसद लल्लू सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, दिनेश रावत, एमएलसी अंगद सिंह, पूर्व विधायक शरद अवस्थी समेत कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static