उमेश पाल हत्याकांड: सदाकत खान को वकील बताए जाने वाली बातों पर संयुक्त सचिव ने लगाई रोक, कहा- वो नहीं है हाईकोर्ट का वकील

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 01:56 PM (IST)

प्रयागराज: राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल अपराधियों की सहायता करने के आरोप में गिरफ्तार सदाकत खान को अधिवक्ता बताए जाने इलाहाबाद बार एसोसिएशन ने नाराजगी जताते हुए साफ किया है कि सदाकत का वकालत के पेशे से कोई संबंध नहीं है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....
Umesh Pal Murder: 5 सिपाहियों ने गनर राघवेंद्र को दिया खून, उमेश पर हमले के दौरान हुए थे घायल

बार एसोसिएशन (Bar Association) के संयुक्त सचिव अमरेन्दु सिंह (Joint Secretary Amarendu Singh) ने एक पत्र जारी करते हुए कहा है कि विभिन्न समाचार पत्रों और सोशल मीडिया में अपराधी सदाकत खान को अधिवक्ता लिखकर भ्रम फैलाया जा रहा है। सदाकत इलाहाबाद बार एसोसिएशन का कभी सदस्य नहीं रहा और न ही इस नाम का कोई अधिवक्ता है। उसने सदस्यता ग्रहण करने के लिए आवेदन भी नहीं किया है। सिंह ने कहा कि इस प्रकार की भ्रामक और तथ्यहीन सूचना प्रकाशित अथवा प्रसारित होने से उच्च न्यायालय के अधिवक्ताओं की छवि धूमिल होती है। एसोसिएशन अपने सभी सम्मानित सदस्यों के हित, सम्मान और संरक्षण के लिए हमेशा तत्पर एवं प्रतिबद्ध है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
नरगिस बनी निक्की: हिंदू लड़के से रचाई शादी, बोली- अपनी इच्छा से छोड़ा मुस्लिम धर्म 
मैनपुरी: 12वीं की छात्रा की अंग्रेजी का पेपर हुआ खराब, कमरे में लटके मिला शव


उन्होंने मीडिया से बिना सच परखे कोई भी तथ्यहीन एवं आधारहीन खबरों को प्रकाशित अथवा प्रचारित करने से बचने का अनुरोध किया है। गौरतलब है कि सदाकत खान को STF ने 2 दिन पहले गिरफ्तार किया है। वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल में अनाधिकृत रह रहा था। उसने उमेश हत्याकांड से संबंधित बहुत से राज भी उगले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static