रामलला के दरबार में JP नड्डा ने टेका माथा, कहा- अखिलेश राज में करीब 200 दंगे हुए पर योगी सरकार में एक भी नहीं

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 09:13 PM (IST)

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर आतंकवादियों को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में उप्र में करीब 200 दंगे हुए थे, लेकिन योगी आदित्यनाथ के शासन में एक भी दंगा नहीं हुआ। अयोध्या जिले में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने ये बातें कहीं। नड्डा ने कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगों के बाद उच्चतम न्यायालय ने कहा था कि दंगों में प्रशासन मूक दर्शक रहा, प्रशासन ने दंगे रोकने के लिए कुछ नहीं किया, जबकि योगी जी के शासन में उप्र में एक भी दंगा नहीं हुआ। भाजपा अध्यक्ष ने अयोध्या में राम जन्मभूमि निर्माण मंदिर में जाकर राम लला के दर्शन किए और निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया।

नड्डा ने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा ''टेलीविजन पर देखा कि करहल में अखिलेश यादव के साथ उनके पूज्‍य पिताजी (मुलायम सिंह यादव) वोट मांग रहे हैं। चुनाव में नेताजी के दौरे का मतलब है कि सपा की जमीन हिल गई है।" नड्डा ने कहा कि जांच एजेंसियों बम विस्फोट करने के मामले में एक आरोपी को आजमगढ़ से और एक को जौनपुर से पकड़ा था, उन पर मुकदमा चला, लेकिन अखिलेश जी ने 2012 में मुख्यमंत्री के रूप में इन दोनों आरोपियों से इन मामलों को वापस ले लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव तो आतंकी घटनाओं के आरोपियों को बचाना चाहते थे, लेकिन अदालत ने इसमें हस्तक्षेप किया। उन्होंने कहा कि यही अखिलेश यादव का असली चेहरा है और मेरा आरोप है कि एक मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश ने आतंकवादियों को आश्रय दिया।

राम मंदिर पर बोलते हुए नड्डा ने कहा, "राम मंदिर का काम तेज गति से चल रहा है। हमारी सदियों पुरानी इच्छा पूरी होने जा रही है।" उन्होंने कहा कि सपा ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थीं, लेकिन आज अखिलेश जी मंदिर-मंदिर जा रहे हैं। नड्डा ने कहा कि लोगों को मालूम है कि कांग्रेस ने राम मंदिर का मामला कोर्ट में अटकाया-भटकाया था लेकिन नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static