मुजफ्फरनगर: शिक्षक की हत्या मामले में पुलिसकर्मी की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 15 अप्रैल तक जेल में रहेगा आरोपी

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 07:39 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की एक अदालत ने शिक्षक की हत्या के मामले में एक आरोपी पुलिसकर्मी की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी। एक शासकीय अधिवक्‍ता ने सोमवार को यह जानकारी दी। शासकीय अधिवक्ता नरेन्‍द्र शर्मा ने बताया कि अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) विष्णु पांडेय ने सोमवार को मुजफ्फरनगर में शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की हत्या के मामले में आरोपी की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी चंद्रप्रकाश की जेल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई और उसकी न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी गई, मामले के आरोपी मुख्य आरक्षी चंद्रप्रकाश ने शिक्षक की अपने सरकारी असलहे से 17 मार्च को हत्या कर दी थी। शर्मा के अनुसार, कुमार शिक्षकों के एक समूह के साथ वाराणसी से यहां एस डी इंटर कॉलेज में उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आए थे। समूह में एक अन्य शिक्षक और दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शामिल थे और उनके साथ वाराणसी की एक पुलिस टीम भी थी।

अधिवक्‍ता ने बताया कि 17 मार्च की रात जब यह घटना हुई, तब शिक्षा विभाग और वाराणसी पुलिस की टीम एक वाहन में कॉलेज का गेट खुलने का इंतजार कर रही थी। जब वे वाहन में थे तो कुमार की पुलिसकर्मी चंद्र प्रकाश से तंबाकू को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद चंद्र प्रकाश ने अपने सर्विस हथियार से शिक्षक पर गोली चला दी। घायल शिक्षक को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बाद में पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static