UP में जंगलराज! अब कानपुर में बंदूक की नोक पर दलित युवती के साथ गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 01:09 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अपराध की घटनाओं के बीच कानपुर देहात में एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने गांव के ही दो लोगों पर जबरन घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रविवार की देर रात मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन भी कर दिया।

पुलिस के अनुसार कानपुर देहात के डेरापुर के ग्राम अमौली में रहने वाली 22 वर्षीय दलित युवती ने गांव में ही रहने वाले दिनेश और उमेश पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया है कि आठ अक्टूबर की रात वो घर पर अकेली सो रही थी। लगभग रात के 10:00 बजे दिनेश और उमेश उसके घर में जबरन घुस आए। उसने जब विरोध किया तो दोनों ने बंदूक निकाल कर उसे जान से मारने की धमकी और जातिसूचक गालियां देते हुए उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

दोनों ही आरोपियों ने बलात्कार के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लेकिन दोनों आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता ने अपने माता-पिता को उसके साथ घटी घटना के बारे में बताया। पीड़िता के परिजन रविवार को उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट करने समेत अन्य आपराधिक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करते हुए छापेमारी भी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static