कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत 3 पर आरोप तय, मिलने पहुंचे समर्थकों को दी रमजान की मुबारकबाद

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 11:06 AM (IST)

कानपुर: सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को सुबह 11 बजे कड़ी सुरक्षा में महराजगंज जेल से कानपुर कोर्ट लाए गए विधायक को एमपीएमएलए लोअर कोर्ट में पेश किया गया। जहां रंगदारी के मामले में विधायक समेत तीन पर आरोप तय कर दिए गए। इस मामले में अधिवक्ता गौरव दीक्षित ने बताया कि इरफान सोलंकी, रिजवान सोलंकी व मुर्सलीन उर्फ भोलू पर आरोप तय होने के बाद अब मामले की सुनवाई शुरू हो सकेगी। इसके बाद इरफान को गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया। अधिवक्ता के अनुसार कोर्ट ने गैंगस्टर मामले में 12 अप्रैल जबकि रंगदारी मामले में छह अप्रैल की तारीख नियत की है। वहीं जिला जज की कोर्ट से आगजनी मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर फतेहपुर निवासी अज्जन की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई। विधायक को दोपहर करीब दो बजे वापस महराजगंज जेल ले जाया गया।

PunjabKesari

पुलिस की गाड़ी से उतरने के बाद थामा बेटी का हाथ
विधायक इरफान सोलंकी ने पुलिस की गाड़ी से उतरने के बाद बेटी का हाथ थामा। हंसते- मुस्कुराते और बात करते नजर आए। समर्थकों को देखते ही उन्होंने रमजान की मुबारकबाद दी। कहा रोजा हूं ये सवाब का काम है ऊपर वाला है। दुआओं में याद रखना। इसके बाद पुलिस उनको कोर्ट में लेकर चली गई। विधायक के शायरी पढने के दौरान पुलिसकर्मी मुस्कराते नजर आए। पेशी के बाद बाहर निकले इरफान सोलंकी ने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता नहीं जाएगी अभी सुप्रीम कोर्ट है।

PunjabKesari

सबसे ज्यादा नुकसान सपा के नेताओं का हुआ
आर्यनगर से विधायक अमिताभ बाजपेई काफी दिनों बाद इरफान सोलंकी से मिलने पहुंचे। विधायक कहा कि सरकार ने सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी नेताओं का किया है। जिन लोगों को जनता ने चुना है, उन्हें सरकार अपनी एजेंसियां लगाकर झूठे मुकदमे लगा सदस्यता खत्म करना चाह रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बड़ी-बड़ी करते हैं, लेकिन अपनी विधानसभा तक नहीं जीत पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static