कानपुर देहात: राजमार्ग पर पेड़ों में पानी डाल रहे टैंकर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:55 PM (IST)

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में अकबरपुर थाना अंतर्गत राजमार्ग पर पेड़ों में पानी डाल रहे टैंकर से एक कार पीछे से आकर टकरा गई, जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हुई है। थाना प्रभारी अकबरपुर विनोद पांडेय ने बताया कि घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है। सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

हादसे के बाद राजमार्ग की एक लेन पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार सवारों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया और यातायात सुचारु कराया। अस्पताल में चारों लोगों को डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पांडेय ने बताया कि कानपुर देहात थाना अकबरपुर नेशनल हाईवे पर औरैया के तिलक नगर निवासी अजहर अली कार से अपने औरैया निवासी साथी राजू, मयंक व अरविंद के साथ औरैया से कानपुर जा रहे थे।

अकबरपुर कस्बे के शोरूम के सामने एनएचएआई का टैंकर डिवाइडर में लगे पौधों में पानी डाल रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार कार टैंकर में पीछे से टकरा गई। हादसे में कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चारों लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद टैंकर लेकर चालक फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static