Kanpur: प्रेमिका ने बनाई दूरियां तो प्रेमी ने दी श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 12:39 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती को फोन पर बात न करने पर श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवती ने युवक की हरकतों की वजह से उससे दूरियां बना ली थी और बातचीत भी बंद कर दी थी। जिस पर गुस्साए युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली।

ये भी पढ़ें....
UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश-शिवपाल मिलकर करेंगे नगर निकाय चुनाव प्रचार, बीजेपी के गढ़ में सपा के प्रचार की कमान संभालेंगे शिवपाल
बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा, मलबे में दबे कई मजदूर...रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, जिले के रायपुरवा निवासी कामील अब्बास के साथ युवती की दोस्ती थी। इसके कुछ समय बाद युवती ने उसकी हरकतों की वजह से उससे दूरियां बना ली और बातचीत बंद कर दी। इसी बात से गुस्साए युवक ने युवती को बर्बाद करने की धमकी दी थी। इसके बाद युवती ने कामील के खिलाफ पास ही के एक थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच समझौता करवा दिया था।

ये भी पढ़ें....
-  UP Civic Election: दूसरे चरण के नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन कल, शनिवार को 6,087 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
- Atiq Ashraf Murder Case: आरोपियों ने बनवाया था फर्जी आधार कार्ड, तीनों शूटर की आज कस्टडी रिमांड हो रही है पूरी


क्या कहती है पुलिस?
इसके बाद भी युवक लगातार युवती पर बातचीत करने और मिलने को लेकर दबाव बना रहा था। जिस पर पीड़िता ने युवक के परिजनों से उसकी शिकायत की। जिसके बाद कामील के परिजनों उसे कहीं और भेज दिया। इस पर युवती ने थाने में तहरीर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ गाली गलौज, छेड़छाड़ समेत धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static