कानपुर: दर्दनाक हादसे ने बुझाए दो घरों के चिराग, ट्रक ने दो दोस्तों को कुचला, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 06:03 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है। जहां देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने फैक्ट्री से लौट रहे बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

दरअसल, कानपुर देहात के रनियां विसायकपुर निवासी 22 वर्षीय अतुल पाल सचेंडी स्थित एक बिस्किट फैक्ट्री में काम करता था। इसी फैक्ट्री में मूल रूप से फतेहपुर जनपद के बकेवर केसरीपुर निवासी शिवलाल सिंह का 20 वर्षीय बेटा गौरव सिंह भी काम करता था। गौरव नौबस्ता में किराए पर कमरा लेकर रहता था। रविवार रात फैक्ट्री से ड्यूटी खत्म करने के बाद अतुल अपनी बाइक से गौरव को छोड़ने आ रहा था।

इसी दौरान किसान नगर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों उछल कर दूर जाकर गिरे। भागने के प्रयास में ट्रक ने दोनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बारे में सचेंडी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static