कांवड़ियों ने तोड़ी कार, ड्राइवर को पीटा... हाइवे पर जमकर काटा बवाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 05:40 PM (IST)

गाजियाबाद ( संजय मित्तल ): थाना मुरादनगर क्षेत्र में कावड़ियों ने जमकर हंगामा किया है, दरअसल, गाजियाबाद-मेरठ हाईवे पर शनिवार को कांवड़ियों ने एक कार में तोड़-फोड़ कर पलट दिया। आरोप था कि कार चला रहे शख्स ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी। इससे कांवड़ खंडित हो गई। इसके बाद कांवड़िए आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।

कावड़ियों के हंगामें की वजह से हाईवे पर जाम लगने लगा, लेकिन कांवड़िए कार पर चढ़कर डंडे बरसाते रहे। कार में बैठे ड्राइवर को भी बाहर खींच लिया। उसकी पिटाई कर दी। इसी बीच पुलिस पहुंची। कांवड़ियों से बात करके उन्हें शांत कराया। ड्राइवर को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पिछले 5 दिन में यह कांवड़ियों का तीसरा बड़ा हंगामा है।

 

सड़क किनारे पीटाई की वीडियो बनाते रहे लोग
शनिवार दोपहर कांवड़ियों का एक जत्था मुरादनगर के गांव रावली से गुजर रहा था। श्रीहंस इंटर कॉलेज के सामने एक कार तेजी से रावली-सुराना रोड की तरफ से आई। कांवड़ियों की संख्या की अधिक थी। इस वजह से मेरठ से गाजियाबाद आने वाले रोड की लेन बंद कर दी गई थी। सभी गाड़ियां गाजियाबाद से मेरठ जाने वाली लेन पर चल रही थीं। एक कांवड़िया भी उस लेन पर चल रहा था। ये कार उससे टच हो गई। इससे उसकी कांवड़ जमीन पर आ गई। जिसके बाद कांवड़ियों ने कांवड़ टूटने का आरोप लगाते हुए ड्राइवर को बाहर खींचा और उसे पीटना शुरू कर दिया।  वहीं लोग सड़क के किनारे खड़े थे, लेकिन उन्होंने कांवड़ियों को रोका नहीं। वे लोग वीडियो बनाते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static