शाहरुख खान की फिल्म पठान के विरोध में उतरी करणी सेना, पुतला फूंक जताया विरोध

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 05:31 PM (IST)

लखनऊ: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के एक गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा परिधान और कुछ दृश्यों को लेकर विरोध थमने को नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश में भी इस मूवी को बैन करने की भी मांग उठने लगी है। फिल्म पठान को लेकर करणी सेना ने राजधानी लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया। करणी सेना मांग करते हुए कहा कि पठान मूवी को बैन किया जाए। सेना का आरोप है कि भगवा रंग के अपमान से भावनाएं आहत हो रही है।  कार्यकर्ताओं ने कहा कि मूवी पर बैन नहीं लगाया गया तो जिस थिएटर में मूवी लगेगी उसे आग लगा देंगे।

बता दें कि विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने बृहस्पतिवार को बॉलीवुड फिल्म 'पठान' के एक गाने में दीपिका के पोशाक के रंग पर अप्रसन्नता जतायी। संगठन ने "बेशर्म रंग" गीत के शीर्षक पर आपत्ति जताते हुए कहा कि हिंदू समाज ऐसी फिल्म को कभी स्वीकार नहीं करेगा। विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने एक वीडियो संदेश में फिल्म के निर्माताओं की जमकर आलोचना करते हुए कहा, ‘‘भगवा को बेशरम कहना और अश्लील हरकतें करना हिंदू विरोधी मानसिकता की पराकाष्ठा है।'' उन्होंने मांग की कि निर्माता और निर्देशक को फिल्म से आपत्तिजनक हिस्सों को हटाने के लिए तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। विहिप नेता ने कहा, ‘‘हिंदू समाज ऐसी फिल्म को कभी स्वीकार नहीं करेगा।''

गौरतलब है कि शाहरुख और दीपिका की यह ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के एक गाने में दीपिका की ड्रेस को लेकर विवाद है। ‘पठान’ फिल्म के बेशरम रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। इसको लेकर हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static