Kaushambi: मुकदमे की पैरवी के लिए अदालत आए बुखार से पीड़ित वादी की परिसर में मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 12:30 AM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बुखार से पीड़ित एक वादी की गुरुवार को जिला कचहरी परिसर में मृत्यु हो गई। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया वादी, अपनी जमीन के संबंध में चल रहे एक मुकदमे की पैरवी के लिये अदालत में आया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।       

मुकदमे की पैरवी के लिये कचहरी आए युवक की मौत
पुलिस के अनुसार पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के गांव का संतोष कुमार गत 19 वर्षों से जमीन के विवाद से जुड़े एक मुकदमे में अदालत का चक्कर लगा रहा था। बुखार से कई दिनों से पीड़ित संतोष आज मुकदमे की पैरवी के लिये कचहरी आया था। इस बीच वह अचानक कचहरी परिसर में बेहोश होकर गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सिर्फ प्लेटलेट्स घटने का मतलब डेंगू नहीं
गौरलतब है कि इन दिनों जो बुखार आ रहा है अगर उसका समय रहते इलाज नहीं कराया गया तो प्लेटलेट्स घटने लगती हैं, और प्लेटलेट्स के घटने-बढ़ने के क्रम में मरीज की मौत हो जा रहा है। डाक्टर बताते हैं कि प्लेटलेट्स काफी दिनों तक बुखार रहने के कारण भी घटती है। इसका मतलब यह नहीं है कि डेंगू हुआ है। लोगों को चाहिए कि बुखार अगर आ रहा है तो समय रहते योग्य चिकित्सक से इलाज कराएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static