केशव मौर्य का मायावती पर हमला, कहा- आपसे बड़ा पिछड़ा विरोधी दूसरा नेता नहीं

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 09:32 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मायावती आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर असली पिछड़ा वर्ग और नकली पिछड़ा वर्ग की कथा ना सुनाएं। आपसे बड़ा पिछड़ा विरोधी दूसरा नेता नहीं है। जिन पिछड़े वर्ग के नेताओं ने बसपा को शून्य से शिखर तक पहुंचाया उन्हें आपने दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकाल कर फेंका है।

परिवारवाद से ऊपर नहीं उठ सका मुलायम परिवार
डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा-बसपा प्रमुख बताए पिछड़ों-दलितों को विधानसभा और लोकसभा में कितने टिकट और संगठन में कितने पद दिए हैं। अगडों-पिछड़ों और दलित सर्वसमाज मोदी के संग एक क्या हुआ सपा-बसपा को राजनीतिक भविष्य खतरे में नजर आने लगा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह का परिवार भी जातीयता और परिवारवाद से ऊपर नहीं उठ सका। पिछड़े वर्ग की कई जातियों को राजनीति से अलग-थलग कर दिया। उन्होंने कहा कि अब सभी वर्गों को भरोसे लायक पार्टी और मोदी जैसा नेता मिला है।

 भ्रष्टाचारियों को सजा पाने से कोई बचा नहीं सकता
उन्होंने कहा कि आप यह भी जानते हैं जब तक गरीबी है आपकी दुकान चलेंगी। गरीबी खत्म दुकान खत्म। मोदी विरोध का ठोस कारण आपके पास नहीं है। जो भ्रष्टाचारी हैं उन्हें सजा पाने से कोई बचा नहीं सकता। इस डर से दुश्मन दोस्त हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सच्चा समाज सेवक वही है जो सबका साथ सबका विकास करता है। मोदी पिछड़े वर्ग और गरीब परिवार से आए हैं जो प्रधानमंत्री बनने के बाद भी नहीं भूले हैं और ईमानदारी पूर्वक देश वासियों की सेवा कर दिलों पर राज कर रहे हैं।

भ्रष्टाचार मुक्त भव्य भारत का निर्माण करेंगे मोदी
मौर्य ने कहा कि देश की जनता ने मोदी को एक और अवसर देने का मन बना लिया है। जिसे कोई अवसरवादी, स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, परिवारवादी, क्षेत्रवादी, जातिवादी और तुष्टीकरणवादी पाकिस्तानवादी राजनीति करने वाला बदल नहीं सकता है। बदलाव की बुनियाद मोदी ने रखी है। आतंकवाद और भ्रष्टाचार मुक्त भव्य भारत का निर्माण मोदी ही करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static