भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन में पहुंचे केशव मौर्य, कहा- पहले चरण में ही सपा,कांग्रेस हुई हवा हवाई

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 11:58 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही कांग्रेस,समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का सूपड़ा साफ हो चुका है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अबकी पार 400 पार के संकल्प की राह आसान हो गयी है।
PunjabKesari
कानपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन जुलूस से पहले आयोजित जनसभा में श्री मौर्य ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त भारत और सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि पहले फेज के मतदान में जनता ने सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है। फ्लॉप जोड़ी को इस बार सुपर फ्लॉप करके जनता वापस भेजने का काम करेगी और नरेन्द्र मोदी एक बार फिर तीसरी बार जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

उन्होंने सभी से दोनों हाथ उठाकर मेरा बूथ ,सबसे मजबूत का नारा दिलाते हुए सबसे ज्यादा वोट लाने का वचन दिलाया। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल तो कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है। इसलिए कानपुर में सपा का प्रत्याशी नहीं है और जहां तक कांग्रेस के हाथ के पंजे की बात है उसे अजय कपूर भाजपा में शामिल कर तोड़ चुके हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव देश को पांच साल नहीं 100 साल आगे ले जाने वाला है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में कानपुर से बुंदेलखंड तक पेयजल की सभी समस्याएं खत्म की जा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static