गड्ढा मुक्त सड़कों को लेकर केशव ने किए हाथ खड़े, कहा- सड़कें खराब होती रहती हैं, इसमें कुछ नया नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 12:33 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं पीडब्लूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गड्ढा मुक्त सड़कों की कवायद को लेकर हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से कई सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं। उन्हें अच्छे से दुरुस्त कराया जा रहा है। केशव मौर्य ने कहा कि हर साल बारिश में सड़कें खराब होती हैं। इसमें नया कुछ नहीं है।

इतना ही नहीं मौर्य ने उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा तय की गई 15 नवम्बर की डेडलाइन को सीधे तौर पर नकार दिया और कहा कि सड़कें बनती व खराब होती रहती हैं। यह लगातार चलने वाला काम है, इसलिए इसमें कोई डेडलाइन कभी तय नहीं की जा सकती है। हालांकि सड़क बनाने व गड्ढों को भरने की गुणवत्ता पर खास ध्यान दिया जा रहा है।

महाराष्ट्र चुनावों को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना की ही सरकार बनेगी। महाराष्ट्र में शिवसेना की बीजेपी को धमकी पर महाराष्ट्र में बीजेपी के सह प्रभारी और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि शिवसेना को यह समझना चाहिए कि वह सहयोगी पार्टी है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह चुनाव पूर्व का गठबंधन है और जनता ने गठबंधन को जनादेश भी दिया है। लिहाजा शिवसेना की यही भूमिका रहनी भी चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि शिवसेना आगे भी भाजपा की सहयोगी बनी रहेगी और महाराष्ट्र में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static