किसान मेले में पहुंचे केशव मौर्य ने साधा सपा पर निशाना, कहा- अखिलेश को भगवान ने जैसा संस्कार दिया वैसा बोलते हैं

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 06:35 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चले रहे तीन दिवसीय मिलेट्स महोत्सव विराट किसान मेले में पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की है। साथ ही मेले में उत्पादों के स्टालों का भी अवलोकन किया है। कार्यक्रम के बाद उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से बात की है। मीडिया के सवालो पर केशव प्रसाद मौर्या ने सपा-कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमसा बोला है।

PunjabKesari

सपा को बताया समाप्तवादी पार्टी
बंगाल के कोलकाता में चल रहे ममता बनर्जी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने पहुंचे अखिलेश यादव पर केशव प्रसाद मौर्या ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव किसी समुद्र के टापू पर जाकर अपनी राष्ट्रीय कार्यसमिति करें, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सपा से हमे कोई लेना देना नही।। सपा वैसे भी समाप्तवादी पार्टी है।

अखिलेश को भगवान ने जैसा संस्कार दिया वैसा बोलते हैं, ...
वंही अखिलेश के ट्वीट जिसमें अखिलेश ने लिखा था कि मुख्यमंत्री जी बोलने के लिए अपने बगल में एक शुद्र बैठाते है। जिस पर केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश पर तंज कसते हुए बोला कि अखिलेश को भगवान ने जैसा संस्कार दिया वैसा बोलते हैं, वो पूर्वमुख्यमंत्री के बेटे हैं, खुद पूर्वमुख्यमंत्री हैं, बहुत बड़े आदमी व छोटे लोगों को छोटे भाव से देखते हैं ये।

PunjabKesari

कांग्रेस पर साधा निशाना
वंही कांग्रेस के एक टीवी चैनल पर दिए गए बयान कि भाजपा दो घंटे के लिए ईडी-सीबीआई मुझे देदे तो दो को छोड़कर आबको अंदर कर दूंगा। इस पर केशव प्रसाद मौर्या ने पलटवार करते हुए कहा कि उसके पास 60 साल तक रही तब वह लूटते रहे हैं। अब लूटने वाले से प्रधानमंत्री ने कहा है कि ना खाऊंगा-न खाने दूंगा, जिसने भी मेरे देश को लूटा वह भी वसुलूँगा। आगे कहा कि हाल में 25 लाख करोड़ रुपया माननीय प्रधानमंत्री जी ने एक बटन दबाई और लोगों के खाते में पहुंचाने का काम किया। पहले के प्रधानमंत्री बैसाखियों पर चलते थे। उन्होंने संसद में खड़े होकर स्वीकार किया था कि वह दिल्ली से 1 रुपये भेजते थे तो 15 पैसा लोगों के पास पहुंचता है। और ये 85%  रुपया कौन खा जाता है। जो 60 साल तक खाए हैं  आज उनके यहां छापे पड़ गए हैं। इतने बड़े हाल में भरी हुई नोट की गड्डी मिल रही है। सोने की सिल्लियां मिल रही हैं। चांदी की सिल्लियां मिल रही हैं। कीमती जमीनों के दस्तावेज मिल रहे हैं। उनके यहां आज छापे पड़ रहे हैं। बहुत अच्छा है देशवासी,  गरीब खुश हैं। जो नाराज हैं उन्होंने देश को लूटा है और लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और पुलिस कार्रवाई कर रही है उनका स्वागत है।

हड़ताल करने वाले बिजली कर्मचारियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करेंगे
वंही उत्तर प्रदेश में बिजली कर्मचारियों के हड़ताल पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि सभी से अपील की जा रही है और जो भी विद्युत व्यवस्था को बाँधित करेंगे उसके ख़िलाफ सख्ती से कार्यवाही करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static