राम मंदिर पर निजी विधेयक आया तो उजागर हो जाएगी आलोचना करने वालों की असलियत: मौर्य

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 05:29 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बीजेपी के राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा द्वारा संसद के आगामी शीतकालीन सत्र के दौरान राम मंदिर निर्माण के लिए निजी विधेयक लाने पर उन लोगों की असलियत उजागर हो जाएगी, जो बीजेपी पर मंदिर के नाम पर कोरी राजनीति करने का आरोप लगाते हैं। 

मौर्य ने से कहा कि बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सिन्हा ने मंदिर निर्माण के सिलसिले में निजी विधेयक लाने की बात कही है। एक सांसद होने के नाते यह उनका हक है। अगर वह ऐसा करते हैं तो उन लोगों की असलियत सामने आ जाएगी जो भाजपा पर आरोप लगाते हैं कि ‘‘मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। जब भी समय आएगा भाजपा इसके लिये तत्पर रहेगी।  

मालूम हो कि भाजपा के राज्यसभा सदस्य सिन्हा ने गत एक नवम्बर को कहा था कि वह राम मंदिर निर्माण का रास्ता खोलने के लिये निजी विधेयक लाएंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं से यह भी पूछा था कि क्या वे इस विधेयक का समर्थन करेंगे। मौर्य ने कहा कि उच्चतम न्यायालय का अनुकूल फैसला आते ही अयोध्या में मंदिर का निर्माण निश्चित रूप से किया जाएगा और बाबर के नाम की एक भी ईंट नहीं रखने दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static