कानपुर घटना पर केशव प्रसाद मौर्य का बयान, कहा- आरोपियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 02:18 PM (IST)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मैथा तहसील क्षेत्र के मड़ौली पंचायत के चालहा गांव में ग्राम समाज की जमीन से कब्जा हटाने पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की टीम के सामने कब्जेदार की झोपड़ी में संदिग्ध हालत suspicious condition में आग लग जाने से उसमें जलने के कारण मां-बेटी mother-daughter के मौत पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री deputy chief minister केशव प्रसाद मौर्य ने घटना पर दुख जताते हुए आरोपियों के ऊपर कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन देने के साथ ही प्रदेश में भू-माफियाओं land clearances पर कार्रवाई जारी रखने की बात कही।  

PunjabKesari

जो दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा
कानपुर की घटना पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि कानपुर देहात की घटना दुखद है। प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच और दर्ज मुक़दमे की विवेचना में जो दोषी accused होगा उसे बख्शा spared नहीं जाएगा। सरकार की मंशा स्पष्ट है,अनाधिकृत कब्जा है तब भी गरीब को वैकल्पिक व्यवस्था होने तक अधिकारी बेदखल न करें, परंतु भू-माफियाओं को छोड़ा नहीं जाएगा।

PunjabKesari

राज्यमंत्री बोली मेरे मंत्री होने का क्या फायदा
वहीं इस मामले में देर रात घटनास्थल पर पहुंची राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने कहा कि मैं इस क्षेत्र की विधायक हूं और यहां पर ऐसी घटना हो रही है। महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ, ऐसे में मेरा महिला कल्याण विभाग में होना बेकार है। जब हम अपनी बेटी व एक मां को ही नहीं बचा पा रहे हैं। पहले घर से बाहर निकालते फिर घर गिराया जाता। जमीन तो यूं ही पड़ी है, आगे भी पड़ी रहेगी, कोई कहीं नहीं ले जा रहा है। मैं इस मामले को मुख्यमंत्री जी के सामने उठाऊंगी और मुझे पूरा यकीन है कि इस मामले पर CM योगी आवश्यक कार्रवाई करने के साथ पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे। घटना में जिम्मेदार अधिकारियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई हो इस के लिए मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static