नाबालिग को अगवा कर दरिंदों ने बनाया गैंगरेप का शिकार, पीड़िता के जगह-जगह पड़े जख्म

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2019 - 02:56 PM (IST)

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के अहिरौली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है, जबकि पुलिस की दलील है कि नाली के विवाद में पीड़िता रक्तरंजित हुई है और उसे इलाज की जरूरत है। पीड़िता के शरीर पर जगह-जगह जख्म के निशान पड़े हुए हैं। 

पीड़िता की मां ने बताया कि गांव के एक परिवार से उसका विवाद है जिनके घर शनिवार की रात दावत थी। उसमें कुछ बाहरी लोग आए थे जिन्होंने उनके दरवाजे पर आकर गाली गलौच की और उनकी 13 वर्षीय बेटी को उठा कर ले गए। उनका आरोप है कि लोगों ने उसकी बेटी के साथ दरिंदगी की। सूचना पर यूपी-100 पुलिस पहुंचती कि तब तक आरोपी बेहोशी की हालत में खून से लथपथ बेटी को दरवाजे के बाहर छोड़ कर भाग गए।

पुलिस टीम बेटी को पीएचसी पिपराइच ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे लेकर मां घर चली आई। यूपी-100 पुलिस ने अहिरौली थाने को सूचना भी दी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। रविवार सुबह पीड़ित की मां किशोरी को लेकर थाने गई तो उसे भगा दिया गया। पुलिस ने बेटी का इलाज कराने की नसीहत दी।

पीड़िता की मां बेटी को लेकर सुकरौली पीएचसी पहुंची जहां उसकी गंभीर हालत देेखते हुए डॉक्टर ने महिला डॉक्टर के पास सीएचसी देवतहा भेज दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है। इस बाबत अहिरौली बाजार के थाना प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों में नाली का विवाद है। उसी को लेकर मारपीट हुई थी। सामूूहिक दुष्कर्म जैसी कोई घटना नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी के कहने पर पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static