65 साल के बुजुर्ग को तालाब में डूबा कर मारा, पानी में 1 घंटे तक शव पकड़कर खड़ा रहा सनकी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 05:59 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 65 साल के बुजुर्ग को एक युवक ने दांत से बुरी तरह काटकर तालाब के पानी में डूबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी 1 घंटे तक तालाब में लाश के पास खड़ा रहा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा मामला खजनी के खोरठा गांव का है। यहां, मंगरू यादव नामक एक बुजुर्ग जिसकी उम्र 65 वर्ष थी वह एक किसान थे। मंगरू के बड़े भाई ने बताया कि बुधवार दोपहर समैय माता मंदिर के पास पोखर के किनारे मंगरू भैंस चरा रहे थे। करीब 1 बजे गांव का ही रहने वाला एक शख्स वहां पहुंच गया। दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस बात से क्रोधित होकर उस शख्स ने मंगरू को दांत से काट कर जख्मी कर दिया।

फिर उन्हें गड्ढे के पानी में डुबाकर मार डाला। फिर घटना को अंजाम देने के लिए 1 घंटे तक लाश के पास ही खड़े रहे। स्थानीय लोगों ने जब यह देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी नशेड़ी और सनकी है। वहीं, पुलिस आरोपी की मेडिकल जांच कराएगी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static