कंगना रनौत के समर्थन में आए किन्नर, संजय राउत-अबू आजमी के पोस्टरों पर मारे जूते

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 04:02 PM (IST)

वाराणसीः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज' कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया है। ऐसे में देश के कई हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में शहरों में लोग सड़कों पर उतर कर शिवसेना सांसद संजय राउत और सपा नेता अबू आजमी के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। किन्नर भी कंगना के सपोर्ट में शिवसेना का खिलाफ विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि वाराणसी के गौदोलिया क्षेत्र में दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोग हाथों में बैनर और पोस्टर लिए लोग सैकड़ों पर मार्च करते नजर आए। इस दौरान कंगना से समर्थन में आए किन्नरों ने संजय राउत व अबू आजमी के पोस्टरों पर जूते मारे। इस पर किन्नर लक्ष्मी का कहना था कि जिस प्रकार महाराष्ट्र सरकार ने एक नारी के ऊपर अपनी सारी हिम्मत लगा दी है वो गलत है। लिहाजा ये नेता इसी के काबिल हैं।

इतना ही नहीं मातरम समिति के अध्यक्ष अनूप जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार एक महिला के ऊपर महाराष्ट्र सरकार अपना गुस्सा उतार रही है वो गलत है। ये तानाशाही है, जो बर्दास्त करने योग्य नहीं है। इसलिए हम इसका विरोध कर रहे हैं और केंद्र सरकार से ये मांग करते हैं कि इसमें हस्तक्षेप करें। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static