जानिए क्यों, पुलिस ने जलती चिता से निकाला विवाहिता का शव

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 11:28 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा  के थाना कोसीकला इलाके की कृष्ण विहार कॉलोनी निवासी एक विवाहिता को ससुराली जनों ने मारपीट कर घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और अधजले शव को चिता से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना बुधवार देर रात की है। यहां हाईवे मंडी समिति गेट नंबर 1 के सामने स्थित कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय अनीता पत्नी कैलाश का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, इसी बात को लेकर ससुराली जनों ने विवाहिता को मारपीट कर घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद ससुराली जन उसके शव को जलाने ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस श्मशान घाट पहुंच गई और चिता में लगी आग को बुझा कर अधजले शव को बाहर निकलवा दिया।
PunjabKesari
सीओ जगदीश काली रमन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक विवाहिता के शव को श्मशान घाट पर मारने के बाद जलाया जा रहा है। उसी सूचना के आधार पर पुलिस श्मशान घाट पर पहुंच गई, और वहां पहुंचकर उसने चिता से महिला के शव को बाहर निकाला। वहीं महिला तब तक आधी जल चुकी थी, और मृतक महिला के ससुरालीजन मौके से फरार हो गए थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
वहीं मृतका के मायका के पक्ष के परिवारीजनों का कहना है कि हमारी बेटी अनिता के साथ पति कैलाश और परिजन मारपीट करते थे। पहले भी मृतिका के ससुराली जनों ने अनिता को मारने का प्रयास किया था। मृतिका के परिजनों ने थाना कोसी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, परन्तु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस आरोपियों के खिलाफ पहले ही संज्ञान ले लेती तो शायद आज ये घटना नही होती।
PunjabKesari
मृतिका के चाचा लालाराम ने बताया कि हमारी भतीजी की हत्या की गई है, और हमे गुमराह किया गया, हम लोगों को घटना की जानकारी पड़ोसियों ने दी। पहले भी इसके साथ फांसी लगाई गई है उसबार दरोगा ने समझौता का ठेका ले लिया और करा दिया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static