अखिलेश पर भड़के KP मौर्य, कहा- धनिया और गाजर के पत्ते का अंतर पता नहीं चले हैं...

2/13/2021 6:51:33 PM

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव व विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी दल जुट चुके हैं। ऐसे में इनमें जुबानी जंग भी तेज हो गई है। मैनपुरी पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार जुबानी हमला किया। जिसके अंतर्गत उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी को धनियां और गाजर के पत्ते का अंतर पता नहीं होगा और चले हैं किसान की बात करने।

मौर्य ने कहा कि अखिलेश ने कहा कि ये जो कोरोना की वैक्सीन है ये भाजपा की है और इसे मैं नहीं लगवाऊंगा। ये कहकर उन्होंने देश के वैज्ञानिकों का अपमान किया,  उन्हें देश के वैज्ञानिकों से क्षमा मांगनी चाहिए, कहते है कि ये बीजेपी की वैक्सीन है, सपा की वैक्सीन बनाके देखो।

केशव प्रसाद ने किसान कानून के विरोध करने पर अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुलायम सिंह तो किसान है उनके बारे में कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन शायद अखिलेश यादव जी को धनियां और गाजर के पत्ते का अंतर पता नहीं होगा, रवी और खरीफ की फसल का अंतर पता नहीं होगा, वो किसान की बात करने लगे है।

ममता बनर्जी को लेकर मौर्य ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल जाता हूं वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थी, जय श्रीराम का नारा सुनते ही, जैसे भूत पिसाच निकट नहीं आवे महावीर जब.........ऐसे बड़ी तेजी से भड़क जाती हैं।


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static