कुमार विश्वास पहुंचे बीजेपी के मंच पर, अटकलों को मिली हवा

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 03:39 PM (IST)

बांदाः आम आदमी पार्टी (आप) नेता और जाने माने कवि कुमार विश्वास देर रात बांदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंच पर शिरकत करने से उनके पाला बदलने को लेकर अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है। 

दरअसल, बुंदेलखंड के बांदा में भाजपा नेता और राजभाषा हिंदी सलाहकार समिति के सदस्य रमेश अवस्थी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती पर अटल काव्यांजलि एवं अटल गोष्ठी का आयोजन किया था। जीआईसी मैदान पर आयोजित इस कार्यक्रम में डॉ. कुमार विश्वास समेत कई प्रख्यात कवियों ने भाग लिया। इस कवि सम्मेलन में डॉ. विश्वास ने अपनी कविताओं के जरिए शमा बांध दिया।  

आप नेता और बेमिसाल कवि ने कार्यक्रम में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया। वहीं राजनीति के गलियारों में यह चर्चा भी शुरू हो गई कि भाजपा नेता रमेश अवस्थी के जरिए कुमार विश्वास को भाजपा में लाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के एक नेता ने दावा किया कि आप से मोहभंग होने के बाद कुमार विश्वास को किसी न किसी राजनीतिक दल के मंच की जरूरत है और उनके लिए भाजपा से बेहतर विकल्प नहीं हो सकता। हालांकि कार्यक्रम के आयोजक रमेश अवस्थी ने इस बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार किया। पार्टी सूत्रों का मानना है कि डॉ.विश्वास भाजपा में शामिल होकर उत्तर प्रदेश के सर्वाधिक पिछड़े बुंदेलखंड से पुन: अपना राजनीतिक जीवन शुरु कर सकते हैं ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static