कुशीनगरः प्रेमिका ने बनाई दूरी तो सनकी प्रेमी ने चाकू से रेत दिया गला, फिर खुद भी की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 01:12 PM (IST)

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मामूली विवाद के चलते एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और फिर खुद का गला रेतकर आत्महत्या कर ली। जब इस घटना की जानकारी गांव वालों को हुई तो गांव वालों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। फिर, गांव वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया है।

बता दें कि यह मामला जिले के नेबुआ नौरंगिया थाने के बेलवा घाट गांव का है। यह पर उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव में ही रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर उसे गंभीर रूप में घायल कर दिया और खुद का भी गला रेत कर आत्महत्या कर ली। दरअसल, गांव में रहने वाली एक महिला की कुछ साल पहले सदरे आलम नामक व्यक्ति से शादी हुई थी। शादी के कुछ माह बाद सदरे आलम काम करने के लिए विदेश चला गया। इसके बाद महिला का अपने घर के सामने रहने वाले जुमराती नामक व्यक्ति से प्रेम संबंध हो गया। दोनों में प्रेम संबंध इतना गहरा हो गया कि, दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन दे दिया। लेकिन, जब इस बात की जानकारी महिला के पति सदरे आलम को हुई तो वह विदेश से वापस आ गया। इसके बाद दोनों की कोर्ट मैरिज के लिए दी हुई अर्जी खारिज हो गई।

चाकू से रेत दिया गला
पति के विदेश से आने के बाद महिला ने अपने प्रेमी जुमराती से संबंध तोड़ लिया। उसने घर से निकलना बंद कर दिया और अपने प्रेमी से बात करना बंद कर दिया। प्रेमिका का यह व्यवहार जुमराती को अच्छा नहीं लग रहा था। जिसके चलते महिला के प्यार में पागल जुमराती ने खौफनाक कदम उठाते हुए उसे घर से बाहर निकलता देख चाकू से हमला कर दिया, उसने चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए उसका गला भी रेत दिया। जब प्रेमिका को जमीन पर गिरकर तड़पता देखा जुमराती ने उसी चाकू से अपना गला रेत लिया। घटना की जानकारी होने के बाद गांव वाले वहां पर इकट्ठे हो गए। गांव वालों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां दोनों की हालत गंभीर देखकर उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां युवक की मौत हो गई है। फिलहाल एसपी ने पूरी घटना के जांच का निर्देश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static