लखीमपुर कांड: बार-बार लोकेशन बदल रहा मंत्री का आरोपी बेटा आशीष! पहले नेपाल बॉर्डर अब उत्तराखंड में छुपा

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 10:34 AM (IST)

लखनऊ: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी आशिष मिश्रा को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। मामले के तूल पकड़ने के साथ ही आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) फरार हो गया है, जिसके चलते पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। आशीष मिश्र को बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार सुबह 10 बजे पुलिस लाइन में तलब किया था, लेक‍िन वह पुल‍िस के समक्ष पेश नहीं हुआ। 

पुलिसिया सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का आरोपी बेटे अशीष मिश्रा की पहली लोकेशन लोकेशन भारत-नेपाल बॉर्डर पर मिली थी। यह लोकेशन नेपाल के गुरी फेंटा के आसपास की थी। यूपी पुल‍िस को पता चला है क‍ि आशीष म‍िश्रा अपनी लोकेशन बार-बार बदल रहा है। आशीष की शुक्रवार सुबह की लोकेशन उत्तराखंड के बाजपुरा की पता चली है। बताया जा रहा है क‍ि लखीमपुर खीरी पुलिस ने नेपाल और उत्तराखंड पुलिस दोनों से संपर्क किया है।

बेटे आशीष की सफाई में क्या बोले मंत्री अजय मिश्रा? 
वहीं इस पूरे मामले पर मंत्री अजय मिश्रा ने कहा था कि मैंने अपने बेटे को कहीं नहीं छुपाया। वह बड़ा है। सोच-समझकर निर्णय लेता है। उसे जब सामने आना होगा तो आएगा। वह खुद फैसले लेता है। अजय मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले में न्यायिक जांच हो रही है, सब कुछ सामने आ जाएगा। अजय मिश्रा ने कहा कि मेरे बेटे पर आरोप लगा है। मुकदमा कोई भी दर्ज करा सकता है। जांच में सब साफ होगा। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दोषी होगा तो जांच एजेंसियां काम करेंगी। अभी जांच हो रही है होने दीजिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static