Lakhimpur Kheri News: दरोगा जी बन गए इश्कबाज, प्यार का ऐसा चढ़ा बुखार...लड़की लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 07:28 PM (IST)

Lakhimpur Kheri News: यूपी पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी अपने- अपने कारनामों से पूरे विभाग को समय-समय पर फजिहत कराते रहते हैं। अभी तक आपने घूसघोर या भ्रष्टाचारी पुलिसवाला देखा होगा, लेकिन आजकल एक रसिया दारोगा जी सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले जिस लड़की के साथ की उनकी आडियो वायरल हुई थी अब उसी लड़की को लेकर दारोगी लापता हो गए है। 

फिलहाल इस मामले को लेकर दरोगा जी पर लखनऊ में मुकदमा दर्ज हो गया है, जिससे पुलिस महकमा खासा परेशान नजर आ रहा है. लखीमपुर जिले की पुलिस के कारनामों की चर्चा प्रदेश के हर जिले और तहसील में लोग कर रहे हैं। वहीं, लखीमपुर खीरी में तैनात सब इंस्पेक्टर जगेंन्द्र सिंह पर उन्नाव की एक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप पिता ने लगाया है। इस आरोप के बाद दरोगा और लड़की का पता नहीं लग रहा है। लखनऊ के कृष्णानगर के बरिगवां में किराये पर रहने वाली लड़की के पिता ने रिपोर्ट में लिखाया है कि बेटी पढ़ने के लिए लखनऊ में रहती थी। 12 दिसंबर को लखनऊ जाने के बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है। सहेलियों ने दरोगा के साथ जाने की सूचना दी है। इस मामले के सामने आने के बाद से दरोगा और लड़की का कुछ पता नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें:- UP body elections: UP निकाय चुनाव में OBC आरक्षण पर आयोग गठित, राम अवतार सिंह होंगे अध्यक्ष

पहले भी दरोगा पर लगे हैं आरोप
पिता के मुताबिक 9 दिसम्बर 2022 को वह घर आई थी। 12 दिसम्बर को वह फिर लखनऊ चली गई थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है. लखनऊ में लड़की की सहेलियों से पता चला कि दरोगा जागेन्द्र सिंह उसे अपने साथ कहीं ले गया है। दरोगा जागेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में तैनात था, जहां से 6 दिसंबर 2022 से गायब है। इससे पहले वह पलिया थाने में तैनात था, जहां से लाइन हाजिर हुआ था। पूर्व में उन्नाव जिले में तैनाती के दौरान भी एक महिला से बातचीत का ऑडियो वायरल  हुआ था, जिसके बाद उस पर रसिया दरोगा का टैग लगा था।

यह भी पढ़ें:- VIDEO: कोतवाली में बैठे गुरु जी का पारा हुआ हाई, शिकायतकर्ता से की अभद्रता
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static