Lakhimpur Kheri: विवाद सुलझाने गए दरोगा और सिपाहियों की दबंगों ने पहले की जमकर पिटाई, और फिर पिस्टल छीनकर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 01:18 PM (IST)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर गन्ना की कटाई (sugarcane harvesting) को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मामले को सुलझाने पहुंची, लेकिन कुछ बदमाशों ने दरोगा और दो सिपाहियों की ही पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उन दबंगों ने पुलिस से पिस्टल भी छीन लिए और वहां से भाग गए। इस घटना के बाद पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 6 को हिरासत में ले लिया है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari  
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के गोला कोतवाली (Gola Kotwali) क्षेत्र के मूढ़ा सवारान गांव का है। जहां पर गन्ना काटने को लेकर रिंकी देवी और और उसकी सौतेली मां सुनीता के बीच विवाद हो गया। रिंकी ने इस बात की शिकायत मूढ़ा पुलिस चौकी पर की थी कि उसकी सौतेली मां समझौते के अनुसार जो खेत में गन्ना लगाया था, उसकी कटाई करने नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ेंः Bareilly News: महिला ने लगाया मेयर पर गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने नहीं कार्रवाई तो SSP से लगाई न्याय की गुहार

पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज की और मामले को सुलझाने पहुंच गए। जब पुलिस चौकी में मौजूद दरोगा अरुण कुमार 2 सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो सुनीता के पक्ष में आए संजय से कहासुनी हो गई। उसके बाद संजय और उसके गुर्गों ने दरोगा अरुण कुमार और दोनों सिपाहियों की जमकर पिटाई कर दी और उन से सरकारी पिस्टल भी ले लिए। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

पुलिस पिस्टल की बरामदगी के लिए कर रही है पूछताछ
जब इस मामले की जानकारी पुलिस के अधिकारियों को हुई तो मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची। भारी पुलिस बल तैनात करने के बाद पुलिस ने पिस्टल की बरामदगी के लिए 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन अभी तक पुलिस को उन सरकारी पिस्टल की जानकारी नहीं लगी। पुलिस अधीक्षक गणेश सहा का कहना है कि दो पक्षों के बीच गन्ना छीलने को लेकर विवाद था। जिसमें पुलिस मौके पर गई थी। मौके पर लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई की, जिसमें दरोगा अरुण कुमार सिंह की सरकारी पिस्टल गायब है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static