जमीनी विवाद: बेटे-बहू और पोते ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या की

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 01:21 AM (IST)

गोरखपुर: गोरखपुर में जमीन संबंधी विवाद के चलते 80 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके बेटे-बहू और पोते ने कथित रूप से लाठी से पीट-पीटकर बुधवार को हत्या कर दी। मृतक की छोटी बहू की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।

गोला थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, गोला क्षेत्र के धौशर ढेहरीबार गांव का निवासी 80 वर्षीय राजेंद्र यादव अक्सर कहता था कि वह अपनी पुश्तैनी जमीन बेचना चाहता है, लेकिन उसका बेटा लालमन और परिवार के अन्य लोग जमीन बेचने की बात का हमेशा विरोध करते। शिकायत के अनुसार, बुधवार को राजेंद्र ने फिर कहा कि वह जमीन बेचना चाहता है और इस बात पर लालमन का अपने पिता से झगड़ा हो गया और बाद में लालमन की पत्नी विमला देवी और बेटा मुन्ना यादव भी इस झगड़े में शामिल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने झगड़ा बढ़ने पर राजेंद्र यादव को लाठी से पीटना शुरू कर दिया और पुलिस के आने से पहले वे भाग गए।

पुलिस ने राजेंद्र यादव को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोला थाना के थाना प्रभारी अश्विनी त्रिपाठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static