Moradabad के नेता को Lashkar-e-Khalsa की परिवार सहित जान से मारने की मिली धमकी, कहा- 'छोड़ दो BJP'

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 12:41 PM (IST)

मुरादाबाद (सागर रस्तौगी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में भाजपा (BJP) किसान मोर्चा के जिला मंत्री को परिवार सहित अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी (Threat) मिलने के बाद थाना छजलैट में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुरादाबाद (Moradabad) पुलिस (Police) इस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। क्योंकि धमकी (Threat) देने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), संघ सहित सभी हिंदूवादी संगठनों को भी जोड़ा है। भाजपा नेता वीर सिंह सैनी का आरोप है कि धमकी देने वाले ने उसे भाजपा छोड़ने के लिए आगाह किया है। इसके साथ उसने आगे कहा है कि जब वो लोग तुम्हारे हिन्दूवादी संगठनों को नहीं छोड़ते तो तुम क्या चीज हो। धमकी देने वाले ने मेसेज के माध्यम से खुद को लश्करे खालसा का सन्दीप सिंह खालिस्तानी बताया है।

PunjabKesari

मामले में पुलिस अधिकारी नंबर ट्रेस करने की कह रहे हैं बात
जानकारी के मुताबिक,  मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारी  नंबर ट्रेस करने की बात कह रहे हैं।  वहीं धमकी मिलने वाले छजलैट निवासी वीर सिंह सैनी ने बताया कि वह भाजपा की इकाई किसान मोर्चा में पदाधिकारी हैं। बुधवार सुबह लगभग 11:30 बजे उनके नंबर पर एक वीडियो काल आई, लेकिन नंबर अंजान होने के कारण उन्होंने नहीं उठाया। इसके कुछ समय बाद उन्हें whatsapp पर एक-एक करके कई मैसेज आए। जिसमें आरोपित ने लिखा कि हम लोग पूरे हिंदुस्तान में BJP, RSS और Indian Army को निशाना बनाएंगे। इसके बाद भारत के खिलाफ अभद्र नारेबाजी लिखने के साथ ही खालिस्तान जिंदाबाद लिखा।

PunjabKesari

धमकी मिलने के बाद काफी घबराए हुए हैं भाजपा नेता वीर सिंह
आपको बता दें कि धमकी मिलने के बाद से भाजपा नेता वीर सिंह घबराए हुए हैं। जिसके बाद उन्होंने थाना छजलैट में शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी क्राइम अशोक सिंह ने बताया कि एक भाजपा नेता ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा धमकी दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static