बारिश से प्रयागराज में जनजीवन अस्त-व्यस्त, घरों में कैद लोग

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 05:53 PM (IST)

प्रयागराजः पिछले 48 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश से प्रयागराज में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई सालों के बाद सितंबर के अंत में ऐसी बारिश हो रही है, जिससे भारी तबाही मची हुई है। प्रयागराज में लगातार हो रही बारिश से शहर के दर्जनों मोहल्ले पानी से लबालब हो गए हैं। सड़कें दरिया बन गई है जबकि कई मोहल्लों में कई-कई फुट तक पानी भर गया है।
PunjabKesari
बारिश का कहर इतना है कि प्रयागराज में ही कई मकान ढह गए। प्रयागराज के गंगा पार इलाके के मऊआइमा इलाके में एक कच्चा मकान गिरने से 3 लोगों की जान चली गई। प्रयागराज की सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है। जिसके चलते जिलाधिकारी ने 28 सितंबर को सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने के आदेश भी दे दिया था। पिछले 48 घंटों से हो रही अनवरत बारिश से शहर से लेकर गांव तक हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है।

हालांकि लगातार हो रही बारिश ने प्रयागराज नगर निगम की भी पोल खोल के रख दी जगह-जगह भराव ने अधिकारियों की पोल खोल कर रख दी है ।कुंभ के नाम पर प्रयागराज में काफी विकास हुआ था लेकिन विकास कार्य के बाद पहले मानसून में हुई बारिश ने शहर से लेकर गांव तक की क्या तस्वीर सामने आई है यह आप तस्वीरों में खुद ही देख सकते हैं।

साथ ही प्रयागराज का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें एक ई रिक्शा सवारियों को बैठाकर के जैसे ही बाई के बाग चौराहे से गुजरता है तो भारी जलभराव के चलते उसका रिक्शा पलट जाता है बताया जा रहा है कि सड़क पर काफी गड्ढा था और चालक को इसका जरा भी अंदेशा नहीं था। जिसकी वजह से ई रिक्शा पलट गया। स्थानीय लोगों ने लगातार हो रही बारिश को लेकर काफी परेशान है क्योंकि इस बारिश ने जिंदगी की रफ्तार को थाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static