मायावती ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस की तरह भाजपा ने जांच एजेंसियों का भी राजनीतिकरण कर दिया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:42 AM (IST)

Budaun News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को कहा कि केंद्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जांच एजेंसियों का भी राजनीतिकरण कर दिया है।
PunjabKesari
इस बार भाजपा सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं है
एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की तरह भाजपा सरकार नें भी एजेंसियों क़ा राजनीतिकरण कर दिया है मगर अब भाजपा सत्ता में नहीं आयेगी। मायावती ने कहा कि आजादी के बाद से शुरू में केंद्र और राज्यों में सत्ता कांग्रेस के हाथों में ही रही है। लेकिन गलत नीतियों और कार्यप्रणाली के कारण कांग्रेस को सत्ता से बाहर होना पड़ा। इनकी सरकारों ने दलित, पिछड़े वर्गों और बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर की भी हर मामले में काफी ज्यादा उपेक्षा की, जिसके कारण पिछले कई वर्षों से भाजपा केंद्र और कई राज्यों में काबिज हुई है। लेकिन इनकी जातिवादी, पूंजीवादी, सांप्रदायिक नीतियों से इस बार भाजपा भी केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं है।
PunjabKesari
भाजपा सरकार में किसान परेशान
उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में भाजपा की पुरानी और नई नाटकबाजी नहीं चलने वाली है और न ही इनकी गारंटी काम में आने वाली है। भाजपा ज्यादातर समय बड़े-बड़े पूंजीपतियों व धन्नासेठों को मालामाल करने, उन्हें हर स्तर पर छूट देने और बचाने में लगी रही है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा ने सरकारी जांच एजेंसियों का राजनीतिकरण कर दिया है। भाजपा सरकार में किसान परेशान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static