भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल, प्रियंका ''सीजनल''

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 07:33 PM (IST)

अमेठी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मंगलवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को ‘सीजनल'नेता बताते हुए कहा कि इनके चरित्र को उत्तर प्रदेश की जनता जान चुकी है। यहां कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करने के बाद चौधरी ने कहा,''राहुल और प्रियंका चुनाव में ही नजर आते हैं। चुनाव आया है, तो राहुल अमेठी छोड़ कर रायबरेली चले गए और प्रियंका चुनाव प्रचार में लग गईं। उत्तर प्रदेश की जनता ऐसे लोगों को जान चुकी है, इनके चरित्र को पहचान चुकी है। वह इनके किसी जाल में फंसने वाली नहीं है, क्योंकि ये सीजनल (मौसमी) नेता हैं ।

चौधरी ने दावा किया कि आज प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है तथा सभी 10 सीट से मिल रहे रुझानों से साफ है कि भारतीय जनता पार्टी सभी 10 सीट पर भारी विजय हासिल कर रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता के सुख-दुख में हमेशा भागीदार रहा है, आज उसी के बल पर भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट पर भारी बहुमत से चुनाव जीत रही है।

चौधरी ने कहां कि आज यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चुनाव को लेकर चर्चा की । उन्होंने दावा किया कि अमेठी एवं रायबरेली में पार्टी प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं और अमेठी एवं रायबरेली सहित प्रदेश की सभी 80 सीट पर भारतीय जनता पार्टी विजय हासिल करेगी । अमेठी लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान हैं । यहां कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा का मुकाबला भाजपा की उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से हैं ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static