Lockdown: लखनऊ में कार सवार 3 महिलाओं ने पुलिस के रोकने पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 06:59 PM (IST)

लखनऊ: नवाबों के शहर लखनऊ में लॉकडाउन को लेकर पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है। लोग भी इस सख्ती का स्वागत कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग हैं, जिन्हें पुलिस की चेकिंग नागवार गुजर रही है। ऐसा ही एक मामला राजधानी के हाईप्रोफाइल इलाके से सामने आया है। यहां पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ियां चेक कर रही थी। तभी एक कार में सवार तीन महिलाओं से जब पुलिस ने कागज मांगे तो वे भड़क उठीं और हाई वोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया। कार चला रही महिला ने पुलिस पर ही परेशान करने का आरोप लगाते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि वीडियों में साफ तौर पर देखा ज सकता है कि कार चला रही महिला ने गुस्से में गाड़ी के कागज भी फेंक दिए। इसके बाद कार से बाहर निकली और चिल्लाते-चिल्लाते रोने लगी। इतना ही नहीं तत्परता से ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर चिल्लाने लगी। इस दौरान उसकी साथी महिला ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन हाई वोल्टेज ड्रामा काफी समय तक चलता रहा। बहरहाल गौतमपल्ली पुलिस ने कार का चालान कर दिया।

अधेड़ महिला को कमांड हॉस्पिटल में दिखाने का दावा
फिलहाल ये महिलाएं खुद को गोमतीनगर की रहने वाली बता रही थीं। कार में एक अधेड़ उम्र की महिला थी, जिसकी तबियत खराब होने और कमांड हॉस्पिटल दिखाने ले जाने का ये दावा कर रही थीं। जानकारी के अनुसार पहले इन्हें 1090 चौराहे पर रोका गया, यहां पूछताछ के बाद जाने दिया गया। लेकिन ये आगे जैसे ही जियामऊ मोड़ के पास पहुंचीं, तो वहां पुलिस ने इन्हें चेकिंग के लिए रोका तो ये पुलिस पर भड़क गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static