Lok Sabha Election 2024: प्रियंका गांधी आज सहारनपुर में करेंगी रोड शो, गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद के पक्ष में बनाएंगी माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 08:29 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पहले चरण के प्रचार के आज आखिरी दिन बुधवार (17 अप्रैल) को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगी। पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा विशेष विमान से सुबह साढे 9 बजे सरसांवा हवाई अड्डा पहुंचेंगी और सुबह साढे 10 बजे से उनका रोड शो अमन पैलेस से शुरु होगा। करीब सवा घंटे के रोड शो में कांग्रेस महासचिव खुली कार में समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करेंगी और उनसे गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगी।

प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के साथ नगर में करेंगी रोड शो
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गाेधी वाड्रा शाकुम्बरी देवी, जैन मंदिर और गुरूद्वारा में शीश नवाने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के साथ नगर में रोड शो करेंगी। रोड शो गुरुद्वारा रोड होते हुये जिला कार्यालय पर समाप्त होगा जहां से कांग्रेस नेता हवाई अड्डे के लिये रवाना हो जायेंगी। गौरतलब है कि सहारनपुर सीट पर भाजपा के राघव लखनपाल शर्मा का कांग्रेस के दिग्गज नेता इमरान मसूद से कड़ा संघर्ष है। जिले में बुधवार शाम 6 बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा।

मतदान से पहले एक साथ नजर आएंगे राहुल गांधी और अखिलेश यादव
यूपी में पहले चरण के मतदान से पहले राहुल गांधी और अखिलेश यादव आज एक साथ नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल को दोनों नेता गाजियाबाद में साझा प्रेस वार्ता करेंगे। समाजवादी पार्टी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस INDIA अलायंस इस साथ चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि गठबंधन ने गाजियाबाद लोकसभा सीट से डॉली शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, इस लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। इससे पहले 19 अप्रैल को सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में वोटिंग होगी। 17 अप्रैल को पहले चरण के लिए प्रचार थम जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static