मैनपुरी में सपा मुखिया की बेटी अदिति ने जीता लोगों का दिल, मां डिंपल यादव के साथ कर रही चुनाव प्रचार; देखें तस्वीरें....

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 03:05 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए सभी पार्टियां जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार कर रही है। वहीं, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी चुनावी मैदान में जुटी हुई हैं। मंगलवार को डिंपल यादव चुनाव प्रचार करने मैनपुरी पहुंची। जहां उनके साथ मंच पर उनकी बेटी अदिति यादव भी अपनी मां के समर्थन में चुनाव प्रचार करती देखी गई।
PunjabKesari
बता दें डिंपल यादव की बेटी अदिति यादव लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही हैं और वे अभी छुट्टियों पर अपने घर आई हुई हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को अदिति यादव के अपनी मां डिंपल यादव के साथ चुनाव प्रचार करने मैनपुरी पहुंची। जहां मंच पर अदिति को देखकर वोर्टस बहुत उत्साहित हुए। वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला। डिंपल यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन से सबसे ज्यादा परेशान भाजपा है। क्योंकि पूरी मजबूती से इंडिया गठबंधन लड़ रहा चुनाव है। उन्होंने कहा कि यह सरकार जो कहती आई है उसमें विफल रही है। लोगों का प्यार समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ है।
PunjabKesari
डिपंल यादव ने कहा कि मैनपुरी क्षेत्र से जो बाहर हैं वो आकर बढ़कर मतदान में हिस्सा ले। जनाधार घटने से शासन में है खलबली मची है। इनकी करनी और कथनी में फर्क है। जयवीर सिंह प्रत्याशी होते हैं तो इससे अच्छी कोई बात ही नहीं हो सकती है। भाजपा सरकार ने जो-जो वादे किए, किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। भाजपा सरकार ने फ्री गैस सिलेंडर देने का वादा किया था, पेट्रोल-डीजल सस्ता करने का वादा किया था और ऐसे ही कई और वादे किए थे। जिन्हें पूरा करने में सरकार विफल रही है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें......

- Loksabha Election 2024: एक नजर गोरखपुर लोकसभा सीट पर, कलाकार बनाम कलाकार की लड़ाई मगर योगी के गढ़ में टिक पाएगा विपक्ष ?
उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में एक गोरखपुर लोकसभा सीट है... यूपी की राजनीति में इस सीट का अपना अलग ही इतिहास है... आजादी के बाद यहां पर कांग्रेस का डेढ़ दशक लगातार राज रहा था... हालांकि पिछले तीन दशक से इस सीट पर बीजेपी काबिज है... लेकिन साल 2018 के उपचुनाव में बीजेपी का तिलिस्म टूट गया था... उपचुनाव में यहां से सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने बीजेपी को हराकर जीत हासिल की थी.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static