Loksabha Elections 2024: कैराना लोकसभा सीट से इकरा हसन का बड़ा दावा- ''इंशाअल्लाह... हम जरूर जीतेंगे...''

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 11:29 AM (IST)

कैरानाः उत्तर प्रदेश में आज यानी 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की आठ सीटों पर मतदान जारी है। वहीं, यूपी के कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार इकरा हसन पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं। इकरा हसन ने कहा कि उम्मीद है हमारा साथ देंगे और मेरे नाम के आगे जो टाइटल आप लगाने के लिए कह रहे हो सच्चाई में तब्दील करने में हमारी मदद करेंगे। बहुत फर्क है वह विधानसभा का चुनाव था यह लोकसभा का चुनाव है अपने लिए वोट मांगने में और किसी और के लिए वोट मांगने में बहुत फर्क है। दूसरे के लिए वोट मांगना आसान है। अपने लिए वोट मांगना बहुत मुश्किल है। लोगों ने चुनाव में बहुत साथ दिया था। इस चुनाव में भी बहुत साथ मिल रहा है। इस बार का चुनाव थोड़ा शांत है चाहे सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हो। 

इकरा हसन ने कहा कि हम भाजपा की स्ट्रैटेजी से अलग करना चाहते थे। हम उन्हें दिखाना चाहते हैं कि दो बार उन्होंने मुख्यमंत्री को बुलाया। एक बार प्रधानमंत्री आए। उपमुख्यमंत्री को पर्चा भरवाने के लिए बुलाया। इस सब का जवाब अखिलेश यादव का एक अदना सा प्यादा दे देगा, इंशाल्लाह. शतरंज में प्यादा भी मात दे देता है ना। लोकसभा प्रत्याशी इकरा हसन ने कहा कि जयंत चौधरी का जाना एक झटका रहा है। वह पश्चिमी यूपी के एक बड़े दल के नेता हैं। हमारा एक गठबंधन उनसे अच्छा बन गया था, लेकिन भाजपा की जो विचारधारा है वह किसानों के विपरीत रही है। यह बात किसानों को अच्छे तरीके से पता है। दल मिले हैं लेकिन अभी तक दिल नहीं मिले हैं। 

उन्होंने कहा कि मैं नंबर्स पर कभी बात नहीं करती लेकिन मुझे उम्मीद है हम जरूर जीतेंगे इंशाल्लाह। पहली बार है जब मोदी, योगी का कोई चेहरा यहां काम नहीं कर रहा। यहां एक चुप्पी है, जिसे आप महसूस कर रहे होंगे। वह विपक्ष वालों के लिए तो कोई खतरा नहीं, लेकिन सत्ता पक्ष वालों के लिए खतरे की घंटी है। लोग थक गए हैं, उनके काम नहीं हो रहे हैं।उनकी सुनवाई नहीं हो पा रही है। कब आप टीवी के एजेंट पर चुनाव लड़ते रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static