प्रेमी के प्यार ने बना दिया चोर: दादी का ATM चुराया...बॉयफ्रेंड को भेजे 93 हजार, फिर गहने लेकर हुई फरार

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 03:40 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के शौक पूरे करने के लिए अपने ही घर में चोरी कर ली। गर्लफ्रेंड ने पहले अपनी दादी को नींद की गोलियां खिलाकर सुला दिया और फिर उनका ATM कार्ड चुरा लिया। इसके बाद प्रेमी के अकाउंट में रुपए ट्रांसफर कर दिए और फिर घर से ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। जब इस बात की जानकारी दादी को हुई तो उन्होंने अपनी पोती के खिलाफ थाने में शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया।

PunjabKesari

बता दें कि, यह मामला आगरा के थाना लोहामंडी का है। जहां की निवासी एक बुजुर्ग महिला सुनीता अरोरा ने बताया कि वो अपने भाई के साथ लोहामंडी में रहती हैं। साथ में शास्त्रीपुरम में रहने वाले भतीजे की बेटी भी तीन महीने से रह रही थी। उसका किसी विशु त्यागी नाम के लड़के से प्रेम संबंध था। जनवरी में वो घर से रुपए चुराकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी, लेकिन 15 दिन बाद वापस आ गई। तब इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की गई। इसके कारण भतीजे ने तीन महीने पहले अपनी बेटी को हमारे पास रहने के लिए भेज दिया। अब दूसरी बार भी वह प्रेमी के साथ भाग गई।

PunjabKesari

बुजुर्ग महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि, उसकी पोती और उसका प्रेमी उन्हें धमकी देता है और प्रताड़ित करते हैं। 25 मई को उनकी तबीयत खराब थी तो पोती ने बहाने से नींद की गोली देकर सुला दिया। अलमारी में रखा ATM निकाल लिया। एक जून को ATM से प्रेमी के खाते में 93 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। साथ ही अलमारी से करीब चार तोले के गहने भी चुरा कर प्रेमी को दे दिए। जब वो किसी काम से बैंक गई तो स्टेटमेंट में उन्हें पैसे किसी विशु त्यागी के खाते में ट्रांसफर होने की जानकारी मिली। घर आकर देखा तो गहने भी गायब मिले। महिला ने पुलिस को यह जानकारी देकर पोती और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static