लखनऊ लूट कांड: आरोपी की पहचान करने वाले को 50 हजार का इनाम, संदिग्ध का पोस्टर जारी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 12:12 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में राजभवन के पास दिनदहाड़े कैश वैन से हुई लूट और सुरक्षाकर्मी की हत्या के दो दिन बाद भी पुलिस अंधेरे में ही हाथ-पैर मार रही है। पुलिस ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और 50 संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं । 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा कि एक संदिग्ध की फोटो जारी की है और लोगों से अपील की है कि वे उसे पहचानने में मदद करें। सही पहचान बताने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा भी की गई है। गौरतलब है कि राजधानी में राजभवन से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल सवार एक अज्ञात लुटेरा एक निजी बैंक की कैश वैन से नकदी लूटकर फरार हो गया था। लुटेरे ने वैन के सुरक्षाकर्मी और उसके दो सहयोगियों को गोली मार दी थी जिससे सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गये थे।    

पुलिस अधीक्षक लखनऊ (पूर्वी) सर्वेश मिश्रा ने कहा कि जहां-जहां से यह वैन गई, उन सभी स्थानों की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है और लुटेरे के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। उधर, पुलिस महानिदेशक डीजीपी कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा गया था कि घटना की जांच के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया है। लखनऊ पुलिस की छह टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं। लखनऊ की सीमा से सटे सभी जिलों की सीमाओं पर सघन जांच के निर्देश भी दिए गए हैं।  पुलिस का अनुमान है कि लुटेरा करीब 6-7 लाख रूपए लेकर फरार हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static