ड्राइविंग सीख रहे बिजनेसमैन के नाबालिग बेटे ने 2 महिलाओं को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:57 PM (IST)

Lucknow Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक बेकाबू कार ने दो महिलाओं को बुरी तरह से रौंद दिया। जिससे मौके पर ही दोनों महिलाओं की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल कार चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के निशातगंज इलाके की पेपर मिल कालोनी का है। जहां आज मंगलवार की सुबह दो महिलाएं सहरी करने जा रही थी। इसी दौरान एक बेकाबू कार ने दोनों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। वहीं, राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वाहन चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।
PunjabKesari
मृतकों की पहचान शाहिदा बानो (65) और शबनम (42) के रूप में हुई है।  पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि महिलाओं को टक्कर मारने वाला एक बिजनेसमैन का नाबालिग बेटा है, जो कि लखनऊ में ड्राइविंग सीख रहा था। इसी दौरान कार बेकाबू हो गई और उसने महिलाओं को रौंद दिया। वह महिलाओं को 200 मीटर घसीटते हुए ले गए और फिर कार दुकान में घुसा दी।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- मैदान में उतरी बसपा: पहले चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, 6 अप्रैल से तबातोड़ रैलियां

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। जहां भाजपा, कांग्रेस और सपा मतदाताओं को लुभाने के लिए रैलियां कर रही है वहीं, काफी समय से शांत बैठी बसपा भी अब एक्टिव हो गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अपने पहले चरण के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। आगामी 6 अप्रैल से मायावती और आकाश आनंद यूपी में धुआंधार प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static