हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर जा रहे थे दोनों

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 05:22 PM (IST)

Muzaffarnagar Road Accident: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को गन्ने की खोई से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार दो युवकों की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
सदर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राजू साव ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पुरकाजी थाना क्षेत्र के हरिनगर गांव में मौके पर पहुंची और सड़क अवरुद्ध कर रहे नाराज ग्रामीणों को शांत कराया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अंकुल (22) और शेखर (20) के रूप में की गई है। साव ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है, जबकि ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें.....
- Mukhtar Ansari Death Live Update: कल सुपुर्द-ए-खाक होगा मुख्तार अंसारी, थोड़ी देर में परिवार को सौंपा जाएगा शव

माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद गाजीपुर मोहम्मदाबाद में सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है, जिसके चलते आज गाजीपुर में सारी दुकानें बंद कर दी गई और पुलिस अलर्ट मोड पर है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

ये भी पढ़ें.....
Mukhtar Ansari Death: बांदा से गाजीपुर ले जाया जा रहा मुख्तार अंसारी का शव, काफिले में 25 गाड़िया शामिल

माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। आज शुक्रवार को उनका पोस्टमार्टम कर दिया गया है। वहीं, अब उनका शव बांदा से गाजीपुर के ले जाया जा रहा है। काफिले में कुल 25 गाड़ियां शामिल हैं। मुख्तार अंसारी को एक एंबुलेंस के जरिए ले जाया जा रहा है। गाड़ी में उनके शव के साथ परिवार का व्यक्ति और पुलिसकर्मी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि देर रात शव गाजीपुर पहुंच जाएगा। कल गाजीपुर के मोहम्मदाबाद कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। वहीं मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट है। सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। बांदा की सीमाओं पर आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग की जा रही है। झांसी शहर में भी पुलिस की सतर्कता बढ़ी है। सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static