CM शिवराज सिंह का दावा, फिर बनेगी UP में BJP की सरकार

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 07:23 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के दौरे पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने का दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी  के बेटे अब्बास अंसारी के वायरल विडिओ तंज कसा। उन्होंने कहा कि  रस्सी जल गयी बल नहीं गए। 10 मार्च को नतीजे आते ही सब कुछ निकल जाएगा।  विपक्ष द्वारा यूक्रेन मामले पर उठाए गए सवाल पर कहा कि - भारत कि जनता के रक्षक हैं मोदी जी, जब जब दुनिया के किसी भी हिस्से में भारतीयों के ऊपर संकट आया तो उनको बचाने मोदी जी सबसे पहले आगे आएं हैं।

 बता दें कि मऊ सदर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने गुरूवार रात नगर के पहाड़पुरा मैदान में एक चुनावी जनसभा मे ‘बाहुबली' शब्द की व्याख्या करते हुये कहा ‘‘ जिस नेता के साथ लाखों-करोड़ों बाहों का बल हो वह बाहुबली नहीं होगा तो कौन होगा। हम हैं बाहुबली हमें इससे कोई गुरेज नही है। अगर मेरे लोगों के इज्जत, आन, बान, शान और आबरू पर कोई आंच डालने की कोशिश करेगा तो उस आंच को बुझाना हम जानते हैं। आज तक बुझाया है आगे भी बुझाएंगे, हमें कोई रोक नहीं सकता इस बात से।''  मऊ के पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान धुले की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में यह जानकारी दी गयी है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी अब्बास अंसारी के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुये चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मऊ कोतवाली थाने में भारतीय दंड संहिता का सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफीसर को अग्रिम कार्रवाई हेतु रिपोर्ट प्रेषित कर दी गयी है।  

गौरतलब है कि अंसारी इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि ‘‘ जिस दिन मैं लखनऊ से आया था, उस दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिला था और लम्बी बात हुई थी। और यह कहकर आया हूं कि छह महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भईया। पहले जिन्होंने जिनके कैरियर बर्बाद किए हैं, जिन्होंने जिनके ऊपर मुकदमे लगाए हैं, पहले उनकी तो जांच पड़ताल कर लिया जाए। ''

अंसारी ने उपस्थित जनसमुदाय से कहा ‘‘ आप सब यहां बहुत परेशान हुए हैं, पैसा लिया गया है, छोटी-छोटी बातों के लिए। बुनकरों के ऊपर जुल्म करने के लिए उन्होंने साजिशें रचीं। पेट पर हमला किया है।''   उन्होंने जब यह बात कही छह महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भईया। जो यहां है वह यहां ही रहेगा। अपनी तरफ और विपरीत दिशा में उंगली का इशारा करते हुए कहा कि पहले हिसाब किताब होगा। उसके बाद उनके जाने के सभी पेपर पर मुहर लगाया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static