UP: मदरसे के छात्र की कुकर्म के बाद हत्या, सरसों के खेत में पड़ा मिला शव... टोपी पर मिले खून के निशान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 09:50 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सहारनपुर (Saharanpur) जिले के देवबंद कोतवाली क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक 13 वर्षीय मदरसा छात्र (Madrasa student) की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी गयी। बालक का रक्तरंजित शव (Dead Body) मंगलवार को एक खेत से बरामद हुआ है। मृतक छात्र के टोपी पर खून (Blood) के निशान भी मिले है।       

यह भी पढ़ें- रिश्तों का कत्ल: जायदाद के लालच में भाई और भाभी की हत्या, तीन साल का मासूम घायल
PunjabKesari
बच्चे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांपला बक्काल गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए मदरसा छात्र का शव सरसों के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या की गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद : मां की गोद से छिटके मासूम को ट्रक ने रौंदा, मौत
      
PunjabKesari
रात भर तलाश करते रहे परिजन... सरसों के खेत में मिला शव
परिजनों का आरोप है कि बालक के साथ अप्राकृतिक कुकर्म कर हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार कोतवाली इलाके के सांपला बककाल गांव निवासी नफीस अहमद का 13 वर्षीय पुत्र ज़कवान गांव के ही मदरसे में पढ़ता था। बीती शाम मदरसे की छुट्टी होने के बाद तलहा अपने घर जा रहा था कि रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। परिजनों ने उसे रात भर तलाश किया लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं लगा। आज सुबह गांव के ही पास सरसों के खेत में बालक का शव मिला। 

यह भी पढ़ें- पुलिस के 2 सिपाही बन गए किडनैपर, ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर मालिक से मांगी 20 लाख की फिरौती
     
PunjabKesari
घटना की हर पहलू से जांच कर रही पुलिस
एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा, एसपी देहात सूरज राय, सीओ रामकरण सिंह और इंस्पेक्टर एच एन सिंह समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि बालक का गला रेत कर हत्या की गई है। इस मामले की सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static