Atiq Ashraf Murder Case: तीनों हत्यारों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने तय किए आरोप, 2 मई को होगी अगली सुनवाई

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 12:52 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के मामले में सोमवार को प्रयागराज के फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान तीनों हत्यारोपियों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान तीनों शूटर्स पर आरोप तय कर दिए। वहीं, अब मामले की अगली सुनवाई 2 मई को होगी।

तीनों हत्या आरोपियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने चार्ज किया फ्रेम
दरअसल, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में सुनवाई फास्ट्र ट्रैक कोर्ट के जज दिनेश कुमार गौतम कर रहे हैं। सोमवार को तीनों आरोपियों (लवलेश तिवारी, सनी सिंह उर्फ मोहित सिंह और अरुण मौर्य) को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रयागराज की फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान ट्रैक कोर्ट ने उनके खिलाफ आरोप तय किए। जिसके बाद हस्ताक्षर के लिए कागजात जेल अधीक्षक को प्रेषित किए गए। बता दें कि तीनों शूटर्स फिलहाल चित्रकूट जेल में बंद हैं।

2023 में 15 अप्रैल को की गई थी तीनों की हत्या
बीते साल 2023 में 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम देने का आरोप तीन शूटर्स लवलेश तिवारी, सनी सिंह उर्फ मोहित और अरुण मौर्य पर है। हालांकि, पुलिस ने मौके से इन तीनों को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में कल यानी सोमवार को प्रयागराज की जिला कोर्ट में सुनवाई की गई। बता दें कि तीनों शूटर्स फिलहाल चित्रकूट जेल में बंद हैं। उन्हें 18 नवंबर 2023 को प्रतापगढ़ जिला जेल से चित्रकूट जेल शिफ्ट किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static