Watch Video: कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने की थी अतीक अहमद की तारीफ, BJP ने कांग्रेस को घेरा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 03:10 PM (IST)

लखनऊ: उमेश पाल अपहरण के 17 साल पुराने मामले में प्रयागराज की स्पेशल कोर्ट से सजा पाने के बाद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल भेज दिया गया। वहीं इस मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जारी है। नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इमरान इस वीडियो में अतीक का जमकर गुणगान कर रहे हैं।

भाजपा विधायक ने शेयर की वीडियो
यूपी के देवरिया से बीजेपी विधायक डॉक्टर शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं। शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि, खूंखार अपराधी अतीक का यशगान सुनिए, कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की ज़ुबान से, ये है राहुल जी की कांग्रेस का चरित्र !!. 
 

 

क्या कह रहे हैं इमरान वीडियो में
भाजपा विधायक ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें इमरान प्रतापढ़ी शायराना अंदाज में कह रहे हैं कि, ये इक शायर का दावा है कभी भी रद्द नहीं होगा, तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा, इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम, कई सदियों तलक कोई अतीक अहमद नहीं होगा। बड़ी दुश्वारियां हैं पर जिसे गाया जरूरी है, छलक कर दर्द होंठो तक चला आया जरूरी है, इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम, तुम्हारे शहर पर इस शख्स का साया जरूरी है।


नीचे बैठ अपनी तारीफ सुनता रहा माफिया
अतीक अहमद की तारीफ में कांग्रेस सांसद के कसीदे पढ़ने का यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है।  इस वीडियो में इमरान, अतीक अहमद की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मुशायरे में अतीक भी नीचे जमीन पर बैठा हुआ है और अपनी तारीफ पूरे मन से सुन रहा है। यह वीडियो सात साल पुराना बताया जा रहा है। उस समय इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस पार्टी में नहीं थे। वहीं सोशल मीडिया पर काफी लोग इस वीडियो की आलोचना कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static