माफिया खान मुबारक की उलटी गिनती शुरू, एक एकड़ फसल पर प्रशासन ने किया कब्जा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 06:21 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में मफियाओं पर तेजी से शिकंजा कस रही है। यूपी के टॉप 5 अपराधियों की लिस्ट में शामिल माफिया खान मुबारक की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। प्रशासन ने आज उसकी पौने दो एकड़ अवैध जमीन में लगी फसल ट्रैक्टर द्वारा नष्ट करवा दी। साथ ही उस पर सरकारी नोटिस भी लगा दिया है। पुलिस ने अब तक लगभग 05 करोड़ रुपये की सम्पत्ति जब्त या ध्वस्तीकरण कर दिया है।  जिसमे पुलिस ने कल हंसवर में माफिया की 20 दुकानो को जेसीबी से ध्वस्त कराया था। माफिया खान मुबारक की लगभग पौने दो एकड़ जमीन जिसकी कीमत लगभग 80 लाख है। उसको जब्त कर सरकारी संपत्ति का बोर्ड लगा दिया साथ ही जमीन की खरीद फरोख्त पर रोक लगा दी गई है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हंसवर थाना क्षेत्र का निवासी माफिया खान मुबारक हत्या लूट फिरौती सहित लगभग 34 मुकदमें दर्ज है। कुख्यात अपराधी हत्या के मामले में सलाखों के पीछे है। परंतु जिले में उसके नाम का आतंक से आम जनता बहुत ही परेशान थी। जिस पर आज जिला प्रशासन ने बडी कार्रवाई करते हुए। अवैध तरीके से बनायी गयी करोड़ो की संपत्ति पर बुल्डोजऱ चलवा दिया है।
PunjabKesari
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि माफिया खान मुबारक का सम्पर्क अंडरवल्र्ड से भी है। जिले में इसका आतंक है इसके ऊपर 34 मुक्दमें दर्ज है। हत्या के मामले में हरदोई जेल में बन्द है। माफिया का खास शूटर एवं डेढ़ -डेढ़ लाख का इनामी परवेज अभी फरार चल रहा है। उसके घर पर भी वुल्डोज चलवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि अवैध तरीके से बनाई संपति पर कार्रवाई की गई है।
पत्नी की आज उल्टी गिनती शुरू हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static