फिल्म ‘पठान’ को लेकर भड़के अयोध्या के महंत राजू दास, बोले- ‘जिस थिएटर में लगे शाहरुख की फिल्म, उसे फूंक दो

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 01:11 PM (IST)

अयोध्या: शाहरुख की फिल्म  ‘पठान’को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके विरोध की आग अब भगवान राम की नगरी अयोध्या से भी उठने लगी है। हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने  शाहरुख पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग  लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते रहे हैं। हिन्दू समाज देखता रहे।

PunjabKesari

सनातन धर्म का मजाक बर्दाश्त नहीं:  महंत राजू दास
उन्होंने दर्शकों से आह्वान करते हुए कहा कि ‘जिस थिएटर में शाहरुख की फिल्म लगे उसे फूंक दो। राजू दास ने आरोप लगाते हुए कहा, 'बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने वाली फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंन्हें कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकनी के रंग को लेकर भी आपत्ति जताई गई है।

PunjabKesari

विश्व हिंदू परिषद भी फिल्म को लेकर कर रहा है विरोध 
बता दें कि  विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने बृहस्पतिवार को बॉलीवुड फिल्म 'पठान' के एक गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा परिधान और कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई और तत्काल सुधार की मांग की। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबद्ध संगठन विहिप ने पादुकोण की पोशाक के रंग पर अप्रसन्नता जतायी। संगठन ने "बेशर्म रंग" गीत के शीर्षक पर आपत्ति जताते हुए कहा कि हिंदू समाज ऐसी फिल्म को कभी स्वीकार नहीं करेगा। विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने एक वीडियो संदेश में फिल्म के निर्माताओं की जमकर आलोचना करते हुए कहा, ‘‘भगवा को बेशरम कहना और अश्लील हरकतें करना हिंदू विरोधी मानसिकता की पराकाष्ठा है।'' उन्होंने मांग की कि निर्माता और निर्देशक को फिल्म से आपत्तिजनक हिस्सों को हटाने के लिए तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। विहिप नेता ने कहा, ‘‘हिंदू समाज ऐसी फिल्म को कभी स्वीकार नहीं करेगा।''

PunjabKesari

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
दरअसल, शाहरुख और दीपिका की यह विवादित फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के एक गाने में दीपिका की ड्रेस को लेकर विवाद है। ‘पठान’ फिल्म के बेशरम रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। इसको लेकर हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म को लेकर अयोध्या में विरोध शुरु हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static