,महोबा: मां और 2 वर्षीय बेटे का कमरे में फंदे पर लटका मिला शव, ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 03:49 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र में एक विवाहिता और उसके दो वर्षीय मासूम बेटे का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने गुरूवार को बताश कि सबुआ गांव निवासी रवींद्र यादव की पत्नी सपना और उसके दो साल के बेटे बाबू के शव बुधवार देर शाम मकान के भीतर कमरे में फांसी पर झूलते पाए गए। परिजनों के मुताबिक घटना के समय सपना घर मे अकेली थी और परिवार के अन्य सदस्य खेत पर काम के लिए गए थे। देर शाम घर लौटने पर उन्होंने युवती का शव फांसी पर लटका पाया तो घटना की सूचना पुलिस को दी।       

परिजनों ने विवाहिता की आत्महत्या की बात कही है जबकि मायके पक्ष ने प्रकरण को दहेज हत्या करार दिया है और मामले को आत्महत्या दर्शाने के लिए सपना व उसके पुत्र की हत्या कर दोनो के शव फांसी पर लटका दिए जाने का आरोप लगाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सपना के पिता हमीरपुर जिले के सरीला निवासी शत्रुघन सिंह का आरोप है कि ससुराली जनों द्वारा दहेज के लिए उसकी बेटी को शादी के बाद से ही परेशान किया जाता रहा। इसकी शिकायत सपना द्वारा अनेक बार अपनी मां और पिता से की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static