मैनपुरी: आवारा सांड ने किसान को रौंदा, मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 05:46 PM (IST)

मैनपुरी: अभी तो आवारा गाय और सांड किसानों की फसलें ही नष्ट कर रहे थे, लेकिन अब सांडों के कारण किसानों की मौत के सिलसिले भी शुरू हो गए हैं। ऐसा ही मामला जनपद मैनपुरी के थाना क्षेत्र ओछा के एक गांव में खेत की रखवाली करने गए एक किसान को आवारा सांड ने रौंद डाला। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

 

पूरा मामला ओछा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला नया का है, इस गांव के रहने वाले राजवीर सिंह अपने अन्य साथी किसान के साथ खेत में फसल की रखवाली करने के लिए प्रतिदिन जाया करता था। बीती रात राजवीर सिंह अपने खेत की रखवाली कर रहे थे, कि तभी आवारा गायों का झुंड पीछे से आ गया जिसमें 2 सांड भी थे। सांड ने किसान को बुरी तरह से रौंद डाला। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के सव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

PunjabKesari

ग्रामीण जसवंत सिंह ने बताया कि हमेशा कि तरह राजवीर सिंह उनके साथ खेतों से गांय रखाने के लिए जा रहे थे। तभी उधर से कुछ गांय के साथ सांड भी थे और उन्होने किसान पर हमला कर दिया। हमले से बचने के लिए काफी दूर तक दौड़े पर सांड ने उसको दबोच लिया। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static