मैनपुरी उपचुनाव : चुनाव प्रचार के दौरान बोली डिंपल- मैं सिर्फ नेताजी की नहीं पुरे मैनपुरी की बहू

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 03:09 PM (IST)

मैनपुरी (आकाश सक्सेना) : जनपद में मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद रिक्त हुई सीट में होने रहे उपचुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव कार्यकर्ताओं और आमजनों से वोट मांगने की अपील करने आज किशनी विधानसभा के कस्बा किशनी एसएस गार्डन पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं और आमजनों से समाजवादी पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील की। जहां वोट मांगते हुए डिंपल ने कहा कि मैं सिर्फ नेता जी नहीं पुरे मैनपुरी की बहू हूं। इसलिए आप लोगों से निवेदन करने आई हूं कि आप लोग मुझे ज्यादा से ज्यादा वोटों से जीताएं। यहीं नेताजी के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

PunjabKesari

नेताजी के साथ साथ पूरे मैनपुरी की बहू हूं

विधानसभा किशनी के कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव व डिम्पल यादव साथ साथ पहुंचे डिम्पल यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये नेताजी की सीट है। मैं नेताजी की बहू तो हूं। इसके साथ ही पूरे मैनपुरी की बहू भी हुं। इसलिए मुझे भरोसा है आप पर आप लोगों का साथ मुझे जरूर मिलेगा। आप लोग इस चुनाव में पूरी मेहनत के साथ लग जाये और ज्यादा से ज्यादा समाजवादी पार्टी को जीत दिलाये क्योंकि इस चुनाव की आगामी चुनाव में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

PunjabKesari

नेता जी को याद करके डाले वोट

विधानसभा किशनी में कार्यक्रम में चुनाव प्रचार करते हुए अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ये चुनाव लोकसभा प्रत्याशी को चुनने का है। नेताजी को याद करके एक एक वोट साइकिल के निशान पर डालने का चुनाव है। नेता जी जमीनी नेता थे। देश के इकलौते नेता को धरती पुत्र कहा गया है। किसी दूसरे नेता को नहीं कहा गया डिम्पल यादव को ऐतिहासिक मतों से जिताए। आपका एक-एक वोट नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

PunjabKesari

सीट जीतना चाहती है भाजपा

हालांकि मैनपुरी समाजवादियों का गढ़ रहा है। ऐसे में भाजपा भी बड़ी दमदारी के साथ चुनाव लड़ रही है। ऐसे में मुलायम सिंह के गढ़ में मुलायम सिंह के निधन के बाद समाजवादी पार्टी का उनके गढ़ में यह पहला उपचुनाव है। मैनपुरी लोकसभा सीट मुलायम के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी पूरी दमदारी के साथ कब्जाने जाने की फिराक में है। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी एड़ी से चोटी का जोर लगा रही हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के लिए अपनी यह सीट बचाना किसी चुनौतियों से भी कम नहीं है। जिसके चलते लगातार अखिलेश यादव लोकसभा में अपनी पत्नी डिंपल यादव को जिताने के लिए मेहनत करते दिख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Saini

Recommended News

Related News

static